udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news मेरी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म उबाऊ होगी: शाहरुख

मेरी जिंदगी पर बनने वाली फिल्म उबाऊ होगी: शाहरुख

Spread the love

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान अपनी जिंदगी को फिल्म बनाने के लायक दिलचस्प और विवादित कहानियों और घटनाओं से भरा नहीं समझते हैं। उन्होंने कहा कि यह उबाऊ होगा, जब तक कि वह इसे खुद लिखने का फैसला नहीं करते। फिल्म दीवाना (1992) से बॉलिवुड में आगाज करने वाले अभिनेता ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं।

 
मशहूर हस्तियों पर बायॉपिक बनाने का चलन बॉलिवुड में नया है। उनसे पूछा गया कि क्या किसी फिल्ममेकर को वह अपने जीवन पर फिल्म बनाने देंगे तो शाहरुख ने कहा, आप जानते हैं कि मैं अपने व्यक्तित्व के सबसे दिलचस्प हिस्से के बारे में लोगों को कभी पता नहीं चलने देता। तो आपको कभी भी अच्छी कहानी नहीं मिलेगी, जब तक कि मैं इसे खुद न लिखूं।

 
उन्होंने कहा,…तो जो भी वे बनाएंगे, वह बस एक सफल कहानी होगी, जिसे मैं निजी तौर पर उबाऊ मानता हूं। मेरा मतलब, क्या होगी स्टोरी..कि एक लडक़ा अपने माता-पिता की मौत के बाद दिल्ली से मुंबई आया और बिना किसी गॉडफादर के सुपरस्टार बन गया।..उबाऊ।
उन्होंने हंसते हुए कहा कि आप तब तक महान नहीं बन सकते जब तक कि विवादों में न पड़े हों और दुर्भाग्य से मेरे विवादों के बारे में कोई नहीं जानता, इसलिए बिना विवादों के फिल्म उबाऊ होगी।

 
बॉलिवुड के रोमांस के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख ने टीवी इंडस्ट्री से शुरुआत करते हुए फिल्मों में कदम रखा था। उन्होंने ऐक्शन से लेकर नेगेटिव और रोमांटिक किरदार निभाए। वास्तविक जीवन में शाहरुख काफी मजाकिया हैं।

 
उन्होंने कहा कि उनके जीवन का सबसे मजेदार हिस्सा वह है जब लोग उनका विश्लेषण करते हैं, उन्हें आंकते हैं और वह इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते क्योंकि फिर वह ऐसा जीवन भर करते नजर आएंगे, इसलिए अगर लोगों का उनका मजाकिया रवैया पसंद है तो यह अच्छी बात है।