udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news मोनी रॉय ने की को-ऐक्टर मोहित रैना की जमकर तारीफ

मोनी रॉय ने की को-ऐक्टर मोहित रैना की जमकर तारीफ

Spread the love

नागिन फेम मोनी रॉय और देवों के देव महादेव के मोहित रैना के बीच डेटिंग की बातें टीवी के गलियारों में लंबे समय से चल रही हैं। अब इन गॉसिप्स में कितनी सच्चाई है और कितनी अफवाह, यह तो वे दोनों ही जानें। हालांकि, इन दिनों दोनों एक-दूसरे के काम की काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

हाल ही में मोनी रॉय ने मोहित के नए शो में उनके काम की जमकर तारीफ की। बात हो रही थी मोहित के आने वाले शो 21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897 की। इस शो की कहानी ब्रिटिश इंडियन आर्मी के सिख रेजिमेंट के 21 बहादुर जवानों की कहानी से प्रेरित है। मोनी ने कहा कि महादेव के बाद यह मोहित का सबसे अच्छा काम है।

 

शो के बारे में मोनी ने कहा, यह अपने तरह का खास शो है। टीवी पर ज्यादातर सोशल ड्रामा, सास-बहू की कहानी या फिक्शन ही दिखाया जाता है लेकिन यह शो हमारे अंदर इतनी देशभक्ती जगाता है। मैं इस तरह के शो देखना पसंद करुंगी। मुझे यह शो काफी पसंद आया। इसमें रियल लोकेशन और वीएफएक्स के बीच फर्क कर पाना बहुत मुश्किल है। कहानी, स्क्रीनप्ले, कास्टिंग, सबकुछ बहुत अच्छा है।

 

मोनी इस शो के स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। मोहित के लुक के बारे में मोनी ने कहा, इस तरह के शो में ज्यादा मेकअप नहीं किया जा सकता है। उनका लुक काफी रियल है और यह उनपर जच रहा है। मोहित बेहतरीन ऐक्टर हैं और अपने काम को काफी गंभीरता से करते हैं।

 

मोनी और मोहित ने देवों के देव महादेव में साथ काम किया था। कहा जाता है कि इसी शो के सेट पर दोनों को प्यार हो गया था। हालांकि, मोनी और मोहित ने कभी इस बारे में कोई बात नहीं की लेकिन दोनों अक्सर साथ में छुट्टियों पर या पार्टी में नजर आते हैं।