udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news मुझे काम दो, मैं अच्छे काम का भूखा हूं: बॉबी देओल

मुझे काम दो, मैं अच्छे काम का भूखा हूं: बॉबी देओल

Spread the love

एक समय पर गुप्त सोल्जर बरसात और करीब जैसी और भी सफल फिल्म देने वाले बॉलिवुड अभिनेता बॉबी देओल के स्टारडम में पिछले सालों में तेजी से कमी आई, उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हुईं। इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म पोस्टर बॉयज़ के प्रमोशन में जुटे बॉबी देओल ने कहा, मुझे पता नहीं चला आखिर मेरा स्टारडम खत्म कैसे हो गया।

 

अगर मुझे पता होता तो मैं आज यहां नहीं होता।बॉबी कहते हैं, मुझे लगता है जब सब चीजें सही जगह ठीक से नहीं होती तो सब गड़बड़ हो जाता है। मैं अब उन चीजों और अपने फेल होने के बारे में नहीं सोचता हूं, अगर वही सब सोचता रहूंगा तो आगे बढ़ ही नहीं पाऊंगा। इस समय मेरे सोचने का तरीका एकदम अलग है। मैं एकदम पॉसिटिव सोच रहा हूं। पॉसिटिव रहूंगा तब वही मेरे अंदर, मेरी आवाज में, बॉडी में रिफ्लेक्ट होगा। मैं चाहता हूं लोग अब यही देखें और मुझे अच्छा काम दें।

 

बॉबी आगे कहते हैं, मैं अपनी इस असफलता में यही कहूंगा कि मैं कभी भी अपना पीआर नहीं कर पाया। ऐसा ही मेरा पूरा परिवार भी है हमने कभी अपने पीआर में ध्यान ही नहीं दिया। बस इसी वजह से लाइफ में सब कुछ स्लो हो गया। मैं आज भी पीआर करना नहीं जानता हूं, लेकिन मैं अब मेहनत जरूर कर रहा हूं। चाहता हूं मेरा काम ही मेरा पीआर बनें, लोग मेरी पिक्चर देखें और महसूस करें कि मैं अच्छे काम का भूखा हूं।

 

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए बॉबी कहते हैं, मैंने अभी तक पोस्टर बॉयज़ का मराठी वर्जन नहीं देखा है। श्रेयश तलपड़े ने प्रड्यूस और डायरेक्ट की थी मराठी फिल्म। हमने हिंदी में बनाने के लिए इसे थोड़ा बदल दिया है। मैं बहुत उत्सुक हूं फिल्म के लिए। पोस्टर बॉयज़ में बॉबी के अलावा सनी देओल और श्रेयश तलपड़े भी अहम भूमिका में हैं।

 

अक्सर सीरियस किरदारों में दिखने वाले सनी और बॉबी देओल इस फिल्म में कॉमिक रोल में नजऱ आएंगे। फिल्म के ट्रेलर से फिल्म की कहानी के बारे में पता चलता है कि सनी, बॉबी और श्रेयस की तस्वीर गलती से पुरुष नसबंदी के पोस्टर पर छप जाती है। इसके बाद फिल्म में कुछ मजेदार घटनाएं घटती हैं, उन्हीं पर पूरी फिल्म आधारित हैं। यह फिल्म इसी नाम से बनी एक मराठी फिल्म का रीमेक है जिसे श्रेयस तलपड़े ने प्रड्यूस किया था। यह फिल्म 8 सितंबर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।