udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news मुख्यमंत्री ने विजेताओं को पुरस्कृत किया

मुख्यमंत्री ने विजेताओं को पुरस्कृत किया

Spread the love
देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरूवार को पौंधा स्थित मझौंन गांव में जसपाल राणा निशानेबाजी संस्थान में आयोजित भारतीय राष्ट्रीय राईफल के बैनर तले 38वीं नार्थ जोन प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विजेताओं को पुरस्कृत किया।
इस निशानेबाजी प्रतियोगिता में 9 राज्यों के खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। ओएनजीसी, आईटीबीपी, सीआईएसएफ व राज्य पुलिस के खिलाड़ियों ने भी प्रतिभाग किया। केरल में आयोजित होने वाली 62वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता के लिए यह क्वालिफाइंग राउंड था।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि खेल एक भावना है। खेलों का हमारे शारीरिक एवं मानसिक विकास में अहम योगदान है। खेल भावना का सम्मान करना सभी का दायित्व है।
उन्होंने आशा व्यक्त की कि राणा निशानेबाजी संस्थान से निशानेबाजी के क्षेत्र में बच्चों को राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए मजबूत आधार मिलेगा।
इस अवसर पर विधायक श्री सहदेव सिंह पुण्डीर, उत्तरांचल राज्य राइफल संघ के अध्यक्ष श्री नारायण सिंह राणा, महासचिव श्री सुभाष राणा आदि उपस्थित थे।