udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news मुंबई:33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग, सभी सुरक्षित

मुंबई:33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग, सभी सुरक्षित

Spread the love

 फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू
मुंबई। आर्थिक राजधानी मुंबई के वर्ली इलाके में बुधवार को 33 मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लगन गई। ये आग इमारत की 32वीं मंजिल पर आग लगी है, मौके पर करीब 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची है। आग इतनी भयानक है कि ऊपर की दो-तीन मंजिलों पर फैल गई है। ये बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है।

26वें फ्लोर पर रहती हैं दीपिका पादुकोण
बिल्डिंग का नाम बियोमॉन्ड बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसी बिल्डिंग में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी घर है। दीपिका इस बिल्डिंग में 26वें फ्लोर पर रहती हैं। बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर 90-95 लोगों को सुरक्षित रूप से बचा लिया है। मौके पर फायरब्रिगेड के अलावा कई एम्बुलेंस पहुंच गई है।

बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा ने ये फ्लैट 2010 में 16 करोड़ में खरीदा था। आग लगने के दौरान वे फ्लैट में नहीं थी। माना जा रहा है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आग लगने के दौरान घर पर नहीं थी। वे किसी ब्रांड के विज्ञापन की शूटिंग में हिस्सा लेने गई हुई थीं।

कुछ दिन पहले ही सिंधिया हाउस में भी लगी थी आग
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुंबई के सिंधिया हाउस में भीषण आग लग गई थी। सिंधिया हाउस की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी थी। आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में आयकर विभाग का दफ्तर है। आग लगने के बाद इस बिल्डिंग में करीब चार से पांच लोग फंस गए थे, जिन्हें बाद में बचा लिया गया था।