udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news नई टिहरी: ब्रांड एम्बेस्डर से कम नहीं श्रद्धा और शाहिद !

नई टिहरी: ब्रांड एम्बेस्डर से कम नहीं श्रद्धा और शाहिद !

Spread the love

नई टिहरी । अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नई टिहरी शहर के लिए किसी ब्रांड एम्बेस्डर से कम नहीं है। इंटरनेट पर हमेशा एक्टिव रहने वाले दोनों ही सितारे फिल्म के सेट्स से अपनी और नई टिहरी की खूबसूरत वादियों की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। जिससे नई टिहरी शहर को देश-विदेश में पहचान मिल रही है।

समुद्रतल से करीब 1550 मीटर की ऊंचाई पर बसे खूबसूरत नई टिहरी शहर में इन दिनों श्रद्धा और शाहिद श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बत्ती गुल, मीटर चालू फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 9 फरवरी से नई टिहरी शहर में रह रहे दोनों बॉलीवुड सितारों को नई टिहरी की सुन्दर वादियां खूब रास आ रही हैं।

इंटरनेट पर हमेशा एक्टिव रहने वाले दोनों ही सितारे फिल्म सेट्स से अपनी और शहर की खूबसूरत वादियों की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। जिसमें नई टिहरी में सूर्योदय से लेकर सूर्योस्त और हरे-भरे बांज-देवदार के पेड़ों की तस्वीरें शामिल हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने 7 मार्च को टिहरी मैजिक नाम से सूर्यास्त की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी। जिसे श्रद्धा के 4 लाख 40 हजार से अधिक फॉलोअर्स ने लाईक किया। वहीं दो हजार से अधिक लोगों ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

इसी तरह अभिनेता शाहिद कपूर से जब उनके फॉलोअर्स ने पूछा आप कहां हो? तो शाहिद ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बैकग्राउंड में नई टिहरी शहर के सुन्दर नजारे के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर प्रशंसकों को नई टिहरी में होने की जानकारी दी। बॉलीवुड सितारों के इस तरह सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने से नई टिहरी शहर को देश-विदेश में पहचान मिल रही है।

नई टिहरी शहर जल्द बड़े पर्दे पर नजर आयेगा। इससे शहर को देश-विदेश में पहचान मिलेगी। बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, तो ये अच्छी बात है। इससे आने वाले दिनों में पर्यटन मानचित्र पर नई टिहरी शहर एक खूबसूरत डेस्टिनेशन के रूप में उभरेगा। –