udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news नेहा भसीन की बिकीनी पर ट्रोलर्स को आया गुस्सा?

नेहा भसीन की बिकीनी पर ट्रोलर्स को आया गुस्सा?

Spread the love

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म सुल्तान में जग घूमेया गाना गाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली सिंगर नेहा भसीन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक बार फिर वह अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो गई हैं।

मेरे ब्रदर की दुल्हन, गुंडे, नीरजा, सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों के लिए गीत गा चुकीं नेहा भसीन पिछले दिनों अपनी बिकीनी वाली तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो गईं। बता दें कि नेहा अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कुछ यूज़र्स ने उन्हें उनकी इन तस्वीरों की वजह से ट्रोल कर दिया।

जहां नेहा की इन बोल्ड तस्वीरों की तारीफ उनके फैन्स कर रहे थे, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो उनकी बॉडी और उनके कपड़े पर अश्लील कॉमेंट करने लगे। जवाब में भसीन ने उन्हें सुनाया नहीं, बल्कि बिकीनी में अपनी एक अन्य तस्वीर पोस्ट की।

किसी ने कॉमेंट कर उन्हें जिम करने की सलाह दी तो किसी ने उनके कपड़ों का मजाक उड़ाया। इस तस्वीर के साथ नेहा ने लिखा, आप इससे दूर भागते हैं? बढिय़ा है…मैं तब तक इसे पोस्ट करती रहती रहूंगी जब तक आप किसी महिला को 2 पीस में देखने के आदी नहीं हो जाते।

सुल्तान के गीत जग घूमेया के लिए भी नेहा को खूब पॉप्युलैरिटी मिली। दिल्ली में पैदा हुईं नेहा ने हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू और पंजाबी में भी गाने गाए हैं। नेहा भसीन भारत की पहली गर्ल पॉप बैंड वीवा का हिस्सा थीं।

यहां इन्हें इस तरह ट्रोल करना गलत है, क्योंकि किसी के रंग-रूप या शारीरिक बनावट का मजाक उड़ाना गलत है, क्योंकि इसमें उस व्यक्ति का कोई दोष नहीं। हर इंसान का चेहरा, रंग-रूप व शारीरिक बनावट एक-दूसरे से अलग होता है।

इस आधार पर किसी का मजाक उड़ाया जाना बेवकूफाना है। रही बात उनकी बिकीनी वाली तस्वीरों की तो हर कोई अपनी मर्जी के कपड़े पहनने के लिए आजाद है। इस बात को लेकर किसी को ट्रोल करना जायज नहीं।

नेहा की इन तस्वीरों को ट्रोल करने वालों को कइयों ने जवाब भी दिया है।बता दें कि यह पहली बार नहीं, जब नेहा कपड़ों की वजह से ट्रोल हुई हैं, बल्कि इसी साल फरवरी में भी वह कुछ ऐसी ही वजहों से ट्रोल हुई थीं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक म्यूजिक़ कॉन्सर्ट की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके अंदर के कपड़े नजऱ आ रहे थे और बस देखते ही देखते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।