udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news पाक को झटका देने की तैयारी में मोदी सरकार!

पाक को झटका देने की तैयारी में मोदी सरकार!

Spread the love

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने अब पाकिस्तान को बड़ा झटका देने की पूरी तैयारी कर ली है। राहतक में एक किसान सभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने ऐलान किया कि भारत की तीन नदियों का पानी पाकिस्तान जाता है अब उसे रोका जाएगा। नितिन गडकरी ने ऐलान किया है कि भारत उन 3 नदियों में डैम बनाएगा, जिनका पानी पाकिस्तान जाता है।

गडकरी ने कहा कि अब ये पानी पाकिस्तान की जगह हरियाणा वासियों को दिया जाएगा। बता दें कि इस वक्त हरियाणा पानी की कमी से जूझ रहा है। केंद्र सरकार की इस योजना के आने के बाद हरियाणा में पानी की कमी दूर हो जाएगी। इन नदियों के पानी को पहले तो यमुना में लाया जाएगा, उसके बाद हरियाणा को सप्लाई किया जाएगा।

इस योजना से कृषि कार्य में मिलेगी मदद
नितिन गडकरी ने तृतीय कृषि नेतृत्व सम्मेलन के समापन के मौके पर किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की इस योजना से हरियाणा में कृषि कार्य में मदद मिलेगी और पानी की समस्या से भी निजात मिलेगा। लेकिन अब इन नदियों के पानी को भारत में बांध बनाकर रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों को लागत मूल्य का डेढ गुना दाम देने का जो विश्वास दिया है उसे पूरा करके दिखाएंगे।