udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news पैडमैन चैलेंज के साथ अब मौनी राय भी जुड़ीं

पैडमैन चैलेंज के साथ अब मौनी राय भी जुड़ीं

Spread the love

जहां आजकल बॉलिवुड के हर दिग्गज स्टार्स जैसे माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से लेकर सभी ऐक्टर्स बीतते हर दिन के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार के शुरू किए पैडमैन चैलेंज से जुड़ रहे हैं, वहीं अब टीवी इंडस्ट्री भी पीछे नहीं रही है। दरअसल अक्षय की अगली फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही मौनी राय ने टीवी इंडस्ट्री से सबसे पहली बार पैड के साथ फोटो शेयर की है।

मौनी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, जी हां ये मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्म की बात नहीं है। ये नैचरल है, इस चैलेंज के लिए थैंक्यू अक्षय कुमार सर। फिल्म के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की प्रड्यूसर ट्विंकल खन्ना, फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और राधिका आप्टे को भी टैग किया है।

 

जैसा कि इस चैलेंज में होता आया है मौनी ने अपनी फोटो शेयर करने के साथ ही अपनी करीबी दोस्त आश्का गोराडिया और संजीदा शेख को टैग किया। जिसके बाद आश्का ने चैलेंज लेते हुए पति ब्रेंट गोब्ले के साथ मिलकर विडियो शेयर किया, जिसमें दोनों पैड को लेकर सोसायटी में चली आ रही रूढि़वादी सोच पर चोट करते दिखाई दिए।

यहां बता दें कि पैडमैन में अक्षय का रोल असल जिंदगी में सस्ती और हाइजनिक पैड्स बनाने वाली मशीन के इंवेंशन को लेकर पॉप्युलर हुए अरुणाचलम मुरुगनाथम पर बनी है। जिसे डायरेक्ट आर बाल्की ने किया है और जिसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे ने भी काम किया है।

 

इस फिल्म में काम करने को लेकर ऐसे अक्षय ने एक जगह कहा था, मैं हमेशा से ही इस तरह की फिल्मों में काम करना और बनाना चाहता था, मगर तब मैं बतौर प्रड्यूसर ऐसा कर नहीं सका। मेरे पास इतने पैसे नहीं थे, अब मैं ऐसा कर पा रहा हूं। मेरी पत्नी ट्विंकल ने मुझे अरुणाचलम मुरुगनाथम के बारे में बताया और फिर हम आर बाल्की के पास गए। ऐसे फिल्म को बनाने की शुरुआत हो पाई। ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है।