udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news पक्की हो गई तारीख, दिसंबर तक होगी दीपिका-रणवीर की शादी

पक्की हो गई तारीख, दिसंबर तक होगी दीपिका-रणवीर की शादी

Spread the love

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद जिस सेलिब्रेटी वेडिंग का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा है, वो है दीपिका और रणवीर सिंह. अब लगता है कि इन शादी की शहनाई भी इस साल बज ही जाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के परिवारों ने साल के अंत तक दीपिका और रणवीर की शादी कराने का फैसला किया है. बताया ये भी जा रहा है कि शादी के लिए चार तारीखें चुनी गई हैं. दोनों की फिल्मों की डेट्स के अनुसार शादी की एक तारीख तय की जाएगी. सितंबर या दिसंबर में दोनों की शादी हो सकती है.

बताया जा रहा है कि दीपिका ने तो अपनी मम्मी और बहन के साथ शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है. उन्हें गहने और कपड़े खरीदते देखा गया है. हालांकि दीपिका की शादी का जोड़ा कौन डिजाइन करेगा, इस बात से अभी परदा नहीं उठा है. ये जरूर तय माना जा रहा है कि ये शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी.

बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका भी अनुष्का-विराट की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे, लेकिन इस पर दोनों परिवारों में सहमति नहीं बनी. अनुष्का और विराट की तरह ही इनकी शादी में सिर्फ करीबी लोगों और रिश्तेदारों के आने की संभावना बताई जा रही है.