udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news फिल्म फालूदा 18 मई को होगी रिलीज

फिल्म फालूदा 18 मई को होगी रिलीज

Spread the love

कॉमेडी सिचुएशन बेस्ड मूवी है फालूदा-धीरज सिंह

देहरादून। फिल्म फालूदा जो कि 18 मई को पूरे भारत में रिलीज होने जा रही है, फिल्म के डायरेक्टर धीरज सिंह ने फिल्म के प्रमोशन हेतु अपनी टीम के साथ एक प्रैसवार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने बताया कि इस फिल्म के राईटर, डायरेक्टर वह स्वयं हैं जबकि फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि यह कॉमेडी सिचुएशन बेस्ड मूवी है जहां बार बार ऐसी सिचुएशन आती है कि दर्शक अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।
फिल्म डायरेक्टर धीरज सिंह ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के नैनीताल, भीमताल, बाजपुर इत्यादि स्थानों पर की गयी है तथा  फिल्म के ज्यादातर कलाकार उत्तराखंड से ही लिए गए हैं जिनमें आरव नेगी जो कि रामनगर से है लीड रोल कर रहे हैं,
गूँजचांद जो कि उत्तराखंड के रुद्रपुर की रहने वाली हैं, लीड रोल कर रही हैं इसी प्रकार अरविन्द पाण्डे शिक्षा मंत्री के बेटे-अंकुर पण्डे ने भी गेस्ट रोल किया है, गौरव शर्मा जो कि इस फिल्म में इंस्पेक्टर का रोल कर रहे हैं वो भी उत्तराखंड से हैं।
उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में शूटिंग के दौरान उन्हें परमीशन इत्यादि लेने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई सबने बल्कि यहाँ तक कि जनता ने भी शूटिंग के दौरान हमारा पूरा सहयोग किया। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में यह उनकी पहली फिल्म है और अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए भी वह उत्तराखंड को ही चुनेंगे।
उन्होंने बताया कि यह फिल्म ष्वैभव लक्ष्मी फिल्म्स, एस0जे0 एंटरटेनमेंट और देवगायत्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार की गयी है जिसके प्रोड्यूसर- कन्हैयालाल जैन, महावीर जैन, आकाश शर्मा, हरेन्द्र सिंह नेगी हैं। प्रेसवार्ता के दौरान आरव नेगी, अंकुर पांडे, गूँजचांद, गौरव शर्मा आदि मौजूद रहे।