udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news फिल्मी दुनिया में तहलका मचाएंगी शनाया मकानी

फिल्मी दुनिया में तहलका मचाएंगी शनाया मकानी

Spread the love

सुनो ससुर जी से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली फिल्म निर्माता शनाया मकानी अपने प्रोडक्शन ‘हाउस ड्रीम कैचर’ को नंबर वन पर लाने की भरपुर प्रयास कर रही हैं. इसके लिए शनाया बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा दोनों पर काम कर रही हैं.

 

बता दें, ‘सुनो ससुर जी’ को शिनाया के पिता ने प्रोड्यूस किया था और इकबाल मकानी के प्रोडक्शन हाउस ड्रीम कैचर के बैनर तले बनी इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

 

2 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म
इसी साल 2 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसंगी थे. बता दें, शनाया ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले फैड इंटरनॅशनल (मुंबई) से फैशन मैनेजमेंट किया है, इसलिए उन्होंने फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्रियों को बहुत ही खूबसूरत तरीके से बड़े पर्दे पर उतारा.

 

एक अनोखी कहानी पर आधारित फिल्म सुनो ससुरजी में ऋषभ कश्यप का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला. इस फिल्म में गोलू का नया अवतार देखने को मिला. फिल्म में गोलू के साथ ऋचा लीड रोल में देखी गईं.

 

लोगों को बेहद पसंद आई फिल्म
फिल्म में गोलू और ऋचा की रोमांटिक जोड़ी को लोग बेहद पसंद आई. फिल्म में अवधेश मिश्रा की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आएगी. गौरतलब है कि हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों को भी इंटरनेट पर अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. उल्लेखनीय है कि सुनो ससुर जी के संगीतकार राजेश झा हैं. वहीं, प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी और यादव राज गीतकार हैं.