udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news फिर शुरू हुई केदारनाथ की शूटिंग,सारा अली खान के लिए आई खुशखबरी! 

फिर शुरू हुई केदारनाथ की शूटिंग,सारा अली खान के लिए आई खुशखबरी! 

Spread the love

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ पिछले कुछ समय से विवादों में घिरी हुई है. लेकिन शुक्रवार से एक बार फिर, खटास में पड़ी इस फिल्म की तैयारी, फिर से शुरू हो गई है. निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने दोनों लीड एक्टर यानी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ फिल्म पर फिर से काम शुरू कर दिया है.

 

शुक्रवार के सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निर्देशक अभिषेक कपूर और सारा के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, जय शिव शंभू. और इस पोस्ट के साथ हैशटैग लिखकर उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग शुरू हो गई है. वहीं निर्देशक ने भी ऐसा ही फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म की तैयारी फिर से शुरू कर दी गई है.

बता दें कि यह फिल्म क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट और अभिषेक कपूर का प्रोडक्शन हाउस गिफ्ट साथ मिलकर प्रोड्यूज कर रहे थे. लेकिन इन दोनों के बीच मतभेदों के चलते फिल्म की तैयारी बीच में ही अटक गई थी.खबरें थी कि जल्द ही यह विवाद अदालत तक पहुंच सकता है. दरअसल निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ हुए विवाद के बाद क्रिआर्ज और टी-सीरीज ने इस फिल्म से नाता तोड़ लिया है.

 

इस मामले पर क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी करते हुए कहा, हमारी कंपनी के खिलाफ अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस गिफ्ट द्वारा फैलाई गई जानकारियां गलत हैं. गिट्स ने अपने काम को सही तरह से नहीं किया है. फिल्म के प्रोडक्शन में काफी देरी की गई और फिल्म को शुरुआत से ही काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है.

 

इस फिल्म के खटास में पडऩे से ही सारा अली खान को मिला एक और ऑफर मुश्किलों में पड़ गया था. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अपनी नई फिल्म बुलबुल के लिए पेशकश की थी. लेकिन केदारनाथ का प्रोडक्शन पूरा न होने के चलते उनको एनओसी नहीं मिल सकती है. निर्माताओं के कानूनी झगड़े के कारण निर्देशक अभिषेक कपूर की ओर से निर्धारित तारीख (21 दिसंबर) पर फिल्म के स्क्रीन पर आने की संभावना कम हो गई है.