udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर पर खुलकर बोलीं आलिया भट्ट

रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर पर खुलकर बोलीं आलिया भट्ट

Spread the love

बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आज यानी शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म राजी के प्रमोशन में जी जान से जुटी हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपनी फिल्म के अलावा रणबीर कपूर के साथ लिंकअप्स की खबरों पर भी बात की। आलिया ने रणबीर के साथ अपने लिंकअप के एक सवाल को पहले तो टालने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने साफ कहा कि रणबीर के साथ उनकी दोस्ती, सिर्फ दोस्ती नहीं बल्कि दोस्ती से बढक़र है।

मेरा रणवीर सिंह के साथ कोई लिंकअप नहीं है
फिल्म राजी के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि आपके और रणबीर के अफेयर की खूब खबरें हैं। खूब लिखा जा रहा है कि आप दोनों का रिश्ता सिर्फ सामान्य दोस्ती का नहीं बल्कि उससे कहीं ज्यादा है। इस बात में कितनी सच्चाई है? जवाब में आलिया ने झट से कहा, क्या रणवीर सिंह, अरे मेरा रणवीर सिंह के साथ कोई लिंकअप नहीं है… हा हा हा…

 

जी हां आप बिल्कुल सही हैं, वी आर मोर देन फ्रेंड्स
आलिया को सवाल फिर से पूछा जाता है, रणवीर नहीं हम रणबीर कपूर की बात कर रहे हैं। सुना है कि आप दोनों का रिश्ता दोस्ती से कहीं अधिक का हो गया है।, आलिया गंभीरता से कहती है, जी हां आप बिल्कुल सही हैं। वी आर मोर देन फ्रेंड्स। हम को-ऐक्टर्स हैं। हम साथ में एक खूबसूरत फिल्म में काम भी कर रहे हैं जिसका नाम है ब्रह्मास्त्र है, जो अगले साल रिलीज़ होगी।

 

मैं हमेशा से ही शार्प थी, आपने ध्यान नहीं दिया
आपने बहुत ही शानदार ढंग से सवाल का जवाब दिया। ऐसे सवालों के लिए अब तो आप बहुत शार्प हो गई हैं। इस पर आलिया ने कहा, मैं हमेशा से ही शार्प थी, आप लोगों ने ही ध्यान नहीं दिया।

 

अफेयर की खबरें मुझे बहुत आनंददायक और हास्य लगती हैं
आलिया आगे कहती हैं, मेरे पैचअप और ब्रेकअप के अफवाहों की खबरें जब मैं पढ़ती हूं तो मुझे बहुत फनी लगता है। मुझे यह सब फनी स्टोरी लगती है, जो आप अपने बारे में खुद पढ़ रहे होते हैं। मजे की बात तो यह है कि लिखने वालों के पास इन कहानियों की शुरुआत, मिडिल और क्लाइमैक्स भी होता है। इसके अलावा वह तो कहानी के कई पार्ट भी बना लेते हैं, सीक्वल भी होता है। मुझे यह सब बहुत आनंददायक और हास्य भी लगता है।

 

कोई आपके बारे में या झूठ बोल रहा है तो बुरा नहीं लगना चाहिए
आप जब अपने और रणबीर के अफेयर की खबरें पढ़ती हैं, तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होती है? जवाब में आलिया ने कहा, मेरे पिता (महेश भट्ट) ने मुझे कहा था कि अगर मैं बॉल्ड हूं और कोई मुझे बॉल्ड कहता है तो मुझे इस पर बुरा नहीं लगना चाहिए, क्योंकि यह तो सच है कि मेरे सर पर बाल नहीं हैं, लेकिन अगर कोई आपको बॉल्ड कहता है तो आपको बुरा नहीं लगना चाहिए क्योंकि आप तो बॉल्ड ही नहीं हो। कहने का मतलब है कि अगर कोई आपके बारे में सच या झूठ बोल रहा है तो आपको बुरा नहीं लगना चाहिए।

 

फिल्म राजी का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान, जयदीप अहलावत और अमृता खानविलकर सहित कई और भी कलाकारों की अहम भूमिका है। यह फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फिल्म को संगीत से सजाया है म्यूजिक डायरेक्टर शंकर महादेवन और उनकी टीम ने। फिल्म के गीत गुलजार ने लिखे हैं।