udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news रणवीर-दीपिका के साथ भंसाली करेंगे 3 फिल्में साइन!

रणवीर-दीपिका के साथ भंसाली करेंगे 3 फिल्में साइन!

Spread the love

पद्मावत की सुपर सफलता के बाद जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण छाए हुए हैं, वहीं निर्देशक संजय लीला भंसाली भी इनके जादू से खुद को निकाल नहीं पाए हैं। इन तीनों की जोड़ी ने तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, यही वजह है कि अब भंसाली फिर से रणवीर और दीपिका के साथ काम करने के लिए बेचैन हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली, दीपिका और रणवीर के साथ एक-दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों की डील साइन करने वाले हैं।

 

वैसे अब देखना यह होगा कि दीपिका और रणवीर भंसाली के साथ तीन फिल्मों की डील के लिए तैयार होते हैं या नहीं क्योंकि भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपनी फिल्मों के लिए लंबा वक्त लेते हैं। पद्मावत की रिलीज़ भी कई बार टली और लंबे वक्त बाद रिलीज़ हुई। इसकी वजह से दीपिका और रणवीर को एक लंबा वक्त भंसाली को देना पड़ा।

 

इसके अलावा जिस जॉनर और टेस्ट की फिल्में भंसाली बनाते हैं उनके लिए काफी वक्त चाहिए। ज़ाहिर है अगर दीपिका और रणवीर भंसाली की इस डील को साइन भी करते हैं तो इसके लिए उन्हें करीब 6 साल की डेट्स भंसाली को ही देनी पड़ेंगी और इतना बड़ा रिस्क दोनो स्टार्स लेने के लिए तैयार होंगे या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा…खासकर तब, जब भंसाली की फिल्में अक्सर विवादों में फंस जाती हों।

 

इससे पहले जब भंसाली से दीपिका और रणवीर के साथ काम करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने दोनों की बहुत तारीफ की। दीपिका के बारे में बात करते हुए भंसाली ने कहा था, दीपिका बढिय़ा काम करती हैं। मुझे वह बहुत पसंद हैं। जिस तल्लीनता और बढिय़ा तरीके से वह काम करती हैं, काबिलेतारीफ है। रोल के लिए तैयार रहने के बावजूद वह कभी यह नहीं कहतीं कि मैंने रोल की तैयारी कर ली है। वह हमेशा ही प्रैक्टिस करती रहती हैं।

 

उसी तरह रणवीर के लिए भी तारीफों का पुल बांधते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा था कि जितनी अच्छी तरह से वह रणवीर को समझते हैं उतना कोई और नहीं समझता। फिलहाल रणवीर गली बॉय की शूटिंग में बिज़ी हैं जबकि दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म ज़ीरो की तैयारियों में व्यस्त हैं। आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह एक स्पेशल रोल में नजऱ आएंगी।