udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news रणवीर में सिर्फ एनर्जी ही नहीं और भी बहुत कुछ: दीपिका पादुकोण

रणवीर में सिर्फ एनर्जी ही नहीं और भी बहुत कुछ: दीपिका पादुकोण

Spread the love

बॉलिवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर आए दिन खबरों का बाजार गर्म रहता है। हालांकि आज तक दोनों अपनेरिलेशनशिप को लेकर मीडिया के सामने कुछ भी खुलकर बोलने से बचते आए हैं, मगर दोनों के बीच का प्यार और केमिस्ट्री, सोशल मीडिया पर साफ दिखाई देता है।

ऐसे कहते है न दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है, कुछ ऐसा ही हाल में दीपिका के साथ भी हुआ। दरअसल हालिया एक इंटरव्यू में रणवीर के बारे में पूछने पर दीपिका को कहते सुना गया कि रणवीर एक एनर्जी से भरपूर इंसान होने के अलावा भी बहुत कुछ हैं।

दीपिका की मानें तो वह यह सुनकर अब पक चुकी हैं कि लोगों को रणवीर की गजब की एनर्जी से बेहद प्यार है। जबकि उनमें इसके अलावा भी बहुत कुछ है। दीपिका ने कहा, रणवीर न केवल एक अच्छे इंसान हैं, बल्कि उनका काफी बड़ा दिल है।

खास बात है कि दीपिका के मुताबिक, रणवीर किसी के सामने रोने से भी नहीं डरते क्योंकि वह बेहद इमोशनल और सेंसिटिव इंसान हैं, और उनकी इसी बात से दीपिका को काफी प्यार है। रणवीर की यही खूबी दीपिका की मानें तो उन्हें असल मायनों में मैन बनाती है!

चलिए दीपिका आपकी इस बात से तो हर कोई सहमत होगा कि रणवीर में सिर्फ गजब की एनर्जी ही नहीं और भी बहुत कुछ है जो उनसे प्यार करने के लिए किसी को भी मजबूर कर देती है!