udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news रोडीज एक्ट्रीम की शूटिंग में रॉकिंग लुक में नजर आ रही हैं नेहा धूपिया

रोडीज एक्ट्रीम की शूटिंग में रॉकिंग लुक में नजर आ रही हैं नेहा धूपिया

Spread the love

एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों प्रसिद्ध रिएलिटी शो रोडीज के 10वें सीजन में नजर आ रही हैं. इस शो में नेहा धूपिया जहां जज बनी नजर आ रही हैं, वहीं शो के सुपर जज हैं फेमस वीजे और एंकर रणविजय.

यहां काफी खूबसूरत और अलग-अलग फैशन लुक्स को कैरी करती दिखी रही हैं. नेहा ने हाल ही में इस शो की शूटिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. कुछ फोटो में नेहा आर्मी प्रिंट जैकेटी और येलो कलर के सनग्लासेस लगाए दिख रही हैं. मजेदार है कि नेहा की यह जैकेट काफी खास है.

दरअसल यह जैकेट उन्हें फिल्ममेकर करण जौहर ने दी है. नेहा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, इस जैकेट के लिए सबसे स्टाइलिश आदमी करण जौहर को आभार.

इस शो में नेहा धूपिया के साथ रैपर रफ्तार, एक्टर प्रिंस नरूला और एंकर निखिल चिनप्पा बतौर जज बने नजर आ रहे हैं. टीवी पर इस शो का अभी ऑडिशन राउंड दिखाया जा रहा है. जल्द ही रोडीज एक्ट्रीम का सफर शुरू होने वाला है.

बता दें कि रोडीज के अलावा नेहा, सेलीब्रिटी चैट शो बीएफएफ विद वोग की एंकर बनीं नजर आ रही थीं. हाल ही में नेहा ने अपने एक बयान में कहा, मैं खुश हूं कि मेरा एक करियर है.

मुझे याद है जब मैं 20 साल की उम्र में मुंबई अपनी जिंदगी बनाने आई थी… मेरे पिता ने मेरी टिकट बुक कराई और कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि तुम तीन महीने में वापिस आ जाओगी. तुम एक आईएएस ऑफिसर बनना चाहती रही हो.

नेहा ने कहा कि उनके पास आज भी वह टिकट है और उन्हें आज मुंबई में 17 साल हो गए हैं. बता दें कि नेहा जल्द ही करण जौहर की पहली वेब सीरीज का भी हिस्सा बनने वाली हैं. यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी.