udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news सानिया मिर्जा की बायॉपिक बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी

सानिया मिर्जा की बायॉपिक बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी

Spread the love

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि रोहित शेट्टी बॉलिवुड में ऐक्शन-कॉमिडी के बादशाह हैं। रोहित ने गोलमाल सीरीज के साथ बॉलिवुड में अपनी पहचान बनाई थी और धीरे-धीरे अपनी फिल्मों में स्टंट्स और कॉमिडी के कारण पहचाने जाने लगे।

आजकल बॉलिवुड में बायॉपिक का चलन बढ़ रहा है और ये फिल्में सफल भी हो रही हैं। यही वजह है कि ज्यादातर फिल्म निर्माता किसी न किसी की बायॉपिक को पर्दे पर लाने की सोच रहे हैं।

इसी कड़ी में रोहित शेट्टी ने भी एक बायॉपिक बनाने की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि रोहित शेट्टी टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा पर बायॉपिक बनाना चाहते हैं। रोहित के साथ ही करण जौहर ने भी इसकी इच्छी जाहिर की थी।

फिलहाल करण और रोहित दोनों ही एक रिऐलिटी शो को जज कर रहे हैं। रोहित ने कहा, सानिया मिर्जा पर एक बायॉपिक होनी चाहिए। पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी के बाद भी सानिया ने भारत के लिए खेलना जारी रखा है।

यह बात मुझे काफी रोमांचित करती है।
इससे पहले सानिया मिर्जा से पूछा गया कि था कि अपनी बायॉपिक के लिए किस ऐक्ट्रेस को सही मानती हैं, तो उन्होंने परिणीति चोपड़ा का नाम लिया था।