udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news सबसे सस्ता प्लान: 99 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग !

सबसे सस्ता प्लान: 99 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग !

Spread the love

दिल्ली: सबसे सस्ता प्लान: 99 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग ! टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स की हर जरूरतों को ध्यान रखते हुए टैरिफ प्लान पेश कर रही हैं। कॉम्बो पैक से अलग ये कंपनियां सिर्फ डेटा और सिर्फ वॉयस कॉलिंग प्लान भी पेश कर रही हैं।

 

प्रायवेट कंपनियों के कॉम्पिटीशन के बाद पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने यूजर्स के सबसे किफायती वॉयस कॉलिंग प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत सिर्फ 99 रुपए है।

 

99 रुपए के प्रीपेड वॉयस कॉलिंग प्लान की वैलिडिटी 26 दिनों की होगी, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड इनकमिंग और आउटगोइंग वॉयस कॉल मिलेंगे। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को कॉलर ट्यून सर्विस भी मिलेगी। यानी अगर आप आपको कॉल करने वालों को अपनी पसंद का म्यूजिक सुनाना चाहते हैं, तो इस सर्विस का फायदा ले सकते हैं।

 

बीएसएनएल के 99 रुपए के वॉयस कॉलिगं प्लान में यूजर्स को कोई डेटा और एसएमएस का फायदा नहीं मिलेगा। 99 रुपए के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के लिए कंपनी ने 319 रुपए का प्लान भी लॉन्च किया है। ये दोनों 99 रुपए और 319 रुपए के प्रीपेड प्लान हैं।

 

 

319 रुपए का प्लान कंपनी ने खासतौर पर उन यूजर्स के लिए पेश किए हैं, जो लंबे समय तक कॉलिंग बैनेफिट्स चाहते हैं। यह प्लान 90 दिन चलता है। हालांकि, इस प्लान के साथ कोई कॉलर ट्यून और एसएमएस फ्री में नहीं दी जाती है। इस प्लान में आप 24 घंटे लोकल और STD कॉल कर सकते हैं।

 

 

319 रुपए का ये प्लान FUP लिमिट के साथ नहीं आता है। ये प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा, जिसमें यूजर्स को मुंबई और दिल्ली सर्किल के अलावा पूरे देश में कहीं भी कॉल करने पर अनलिमिटेड इनकमिंग और आउटगोइंग वॉयस कॉल मिलेंगे।