udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news  संजय-माधुरी की जोड़ी 21 साल बाद बड़े पर्दे पर लौटेगी

 संजय-माधुरी की जोड़ी 21 साल बाद बड़े पर्दे पर लौटेगी

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों फिर से करण जौहर की फिल्म में साथ दिखाई देंगे.

 

गौरतलब है कि आलिया और वरुण की यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में थी लेकिन उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म का नाम शिद्दत है लेकिन आपको बता दें, कि कुछ वक्त पहले करण जौहर ने खुद इस पर ट्वीट करते हुए कहा था कि इस फिल्म का नाम शिद्दत नहीं है. इस फिल्म में आलिया और वरुण के साथ माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में दिखेंगी.

 

हाल ही में आलिया भट्ट ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया है. आलिया और वरुण की इस फिल्म का नाम कलंक है और फिल्म में आलिया, वरुण और माधुरी के अलावा संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका में हैं.

 

बता दें, फिल्म का नाम कलंक है और यह 70 व 80 के दशक की फिल्मों की याद दिलाता है लेकिन फिल्ममेकर्स द्वारा इस फिल्म को यह नाम शायद इसकी कहानी के आधार पर ही दिया गया होगा. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे. इससे पहले अभिषेक आलिया और अर्जुन कपूर की फिल्म 2 स्टेट्स का निर्देशन भी कर चुके हैं.

 

यहां आपको बता दें कि, करण जौहर और उनके पिता यश जौहर ने इस फिल्म को बनाने का फैसला 15 साल पहले लिया था और अब 15 साल बाद आखिरकार इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है. इस फिल्म को अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

 

गौरतलब है कि वरुण और आलिया की यह एक साथ चौथी फिल्म है. दोनों ने स्टुडेंट ऑफ द ईयर, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. हालांकि, इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में लंबे वक्त बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी एक साथ नजर आएगी.

 

संजय और माधुरी बीते वक्त में सज्जन, खलनायक और थानेदार जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के पास दो प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें सुई धागा और रणभूमि शामिल है. वहीं आलिया के पास भी इस वक्त तीन फिल्में राजी, गली ब्वॉय और ब्रह्मास्त्र है.