udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news शर्मनाक : 14 साल की लडकी के साथ 22 घंटों में 110 आदमियों ने किया सेक्स !

शर्मनाक : 14 साल की लडकी के साथ 22 घंटों में 110 आदमियों ने किया सेक्स !

Spread the love

उदय दिनमान डेस्क: शर्मनाक : 14 साल की लडकी के साथ 22 घंटों में 110 आदमियों ने किया सेक्स !जी हां यह शर्मनाक नहीं तो ओर क्या है। पुरूषवादी इस संसार में अगर ऐसी घटनाएं सुनने को मिले तो किसी के भी रोंगटे खडे हो जाएंगे और इस खबर को पढने वाला गुस्से से लाल हो जाएगा। इस संसार में अलग-अलग देशों के अपने-अपने कानून हैं इसके बाद भी महिलाओं पर अत्याचार तो सदियों से चला आ रहा है। हमारी मानसिकता इतनी खराब हो गयी है कि हम यह नहीं देखते कि क्या कर रहे हैं।

 

आप जानते हैं कि कभी कभी अपनी ज़िन्दगी में 24 घंटे भी कम लगते हैं, लेकिन कभी यही समय है जो बहुत ज्यादा लगने लगता है। आखिर ऐसा क्यों होता है? आज जो घटना हम आपको बताने जा रहे उसे सुनकर आपका रूह कांप जाएगा लेकिन हां गुस्सा भी बहुत आएगा।

 

आपको बता दें कि एक लड़की के साथ इन 22 घंटों में कुछ ऐसा घटा जो कभी उसने सोचा भी नहीं होगा। हम बात कर रहें मेगन स्टीफंस की जब वो महज़ 14 साल की थी, उन्हें 22 घंटों में 110 आदमियों के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया गया और ऐसा करने वाला वो इंसान था, जिस पर मेगन ने प्यार और विश्वास किया था।

 

बता दें कि ब्रिटेन की रहने वाली मेगन अपनी मां के साथ 14 साल की उम्र में ग्रीस घूमने गयी। वहां उसे जैक नाम का लड़का मिला, जिससे उसे प्यार हो गया। मेगन ने अपनी मां से कहा था कि, “मुझे जैक के साथ ही रहना है” लेकिन उसे क्या पता था कि, जिस जैक में वो अपना जीवनसाथी ढूंढ रही थी, वो उसे वेश्यावृत्ति के अंधे कुएं में धकेल देगा। उस बेदर्द जैक ने मेगन को एक देह-व्यापारी को बेच दिया।

 

मेगन अपने-आप को इस फ़ैसले के लिए कोसती रह गई, कि काश उसने जैक पर भरोसा नहीं किया होता। वो इस सदमे को नहीं भूलती जब उसे मजबूरन 22 घंटों में 110 आदमियों को ‘खु़श’ करना पड़ा।मेगन ने अपने वृत्तांत ‘Brought and Sold’ में बताया है कि, “वो किसी तरह 2009 में वहां से भागने में क़ामयाब हो गयी।”

 

इस वक़्त वो ब्रिटेन में अपने पति के साथ रह रही हैं और कुछ ही दिनों में एक बच्चे को जन्म देने वाली है। 2009 से पहले उनका समय बेहद ख़राब था। वो रोज़ सोचती थी, किस तरह वहां से भाग निकले, लेकिन ऐसा मौक़ा नहीं आता था।

 

जैक पर भरोसा करने का कारण ये भी था क्‍योंकि मेगन की मां को वहां कोई मिल गया था जिसके साथ वह कहीं और निकल गयी थी। जैक शुरू में उसे कहता था कि, उसकी मां को कैंसर है, इसलिए वो ये धंधा कर रहा है, लेकिन ये सिर्फ एक झूठ था।

 

उसने मेगन को एक पब में टॉपलेस कर्मचारी की नौकरी दिलवाई ये कह कर कि इन पैसों से वो अपनी मां का इलाज करवाएगा, लेकिन धीरे-धीरे उसे जैक के सच का पता चल गया। कुछ समय बाद, जैक ने लीओन नाम के एक आदमी से मुलाक़ात की और मेगन को उसे बेच दिया। जब तक मेगन को इसका एहसास होता, वो वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेली जा चुकी थी।

 

इस आलेख का अध्सिंख्य भाग http://healthakhbar.com से साभार लिया गया है और इसे एडिट किया गया है।