udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news शर्मनाकः 11वीं की  छात्रा से चलती कार में गैंगरेप

शर्मनाकः 11वीं की  छात्रा से चलती कार में गैंगरेप

Spread the love

नोएडा । देश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ग्रेटर नोएडा में एक प्राइवेट स्कूल में पढऩे वाली 11वीं की छात्रा को कार में बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बड़ी बात तो यह है कि गैंगरेप की इस घटना में पीडि़ता का एक रिश्तेदार और क्लासमेट भी शामिल था। उधर पुलिस पर इस मामले को 3 दिन तक दबाने का आरोप है।

 

पुलिस जानकारी के मुताबिक यह घटना बिते 18 अप्रैल की है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद नाबालिग छात्रा की बस मिस होने के कारण पैदल घर जा रही थी। रास्ते में पीडि़ता का दूर का रिश्तेदार नवीन और क्लासमेट अंकित एक अन्य युवक के साथ कार से वहां पहुंचे और घर छोडऩे के बहाने पीडि़ता को कार में बिठा लिया। इसके बाद लडक़ी का मुंह बंद चलती कार में तीनों ने गैंगरेप किया।

 

छात्रा के 3 बजे तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो पता चला कि लडक़ी स्कूल से चली गई है। इसके बाद लडक़ी के घरवालों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। लडक़ी पुलिस को 18-19 अप्रैल की रात करीब 2 बजे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सडक़ पर मिली। छात्रा के बयान पर पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

 

उधर इस मामले में स्कूल पर उंगलियां उठ रही हैं। सीबीएसई दवारा जारी सेफ्टी नियमों के अनुसार, अगर बच्चा स्कूल बस से घर जाता तो उसे इस तरह नहीं छोड़ा जाना चाहिए। बच्चे द्वारा अपनी मर्जी से भी ऐसा करने पर परिजनों को सूचना देना जरूरी है। स्कूल के प्रिंसिपल नित्यानंद शर्मा का कहना है कि लडक़ी ने पेट दर्द का बहाना बनाकर बस में जाने से मना किया थ। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल बीजेपी नेता का है।