udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news शर्मनाकः शराबियों ने स्कूल को बनाया मयखाना !

शर्मनाकः शराबियों ने स्कूल को बनाया मयखाना !

Spread the love

उत्तरकाशी। थाना पुरोला के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज डामटा में पिछले कई माह से शराबियों एवं शरारती तत्वों का आतंक बना हुआ है। कई बार शरारती तत्वों के स्कूल के कमरों का ताला तोड़ कर कमरों में शराब पीने व फर्नीचर जलाने की घटना को अंजाम दे दिया है।

बीते सोमवार रात को भी कुछ शरारती तत्वों ने विद्यालय के कमरों का ताला तोडक़र कमरों में शराब पी तथा खाली बोतलें और कूड़ा करकट को कमरों के अंदर ही छोड़ दिया।

विद्यालय में पिछले दो-तीन माह से शरारती तत्वों की इस प्रकार की घटनाओं को लेकर विद्यालय प्रशासन कई बार पुलिस चौकी डामटा में तहरीर देकर मामले की जांच व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं।

ङ्क्षकतु अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं। प्रधानाचार्य अनूप सक्सेना का कहना है कि सोमवार रात को शराबियों ने स्कूल के कमरे का ताला तोड़ा। स्कूल के अंदर आग जलाई।

शराब पीकर खाली बोतलें, गिलास आदि कचरा अंदर ही छोड़ दिया। इससे पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी हैं। कई बार उन्होंने डामटा पुलिस चौकी में तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में तो शराबी बच्चों के शैक्षिक दस्तावेजों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर अभी भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो शिक्षकों और छात्रों को आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा।

पुरोला के थानाध्यक्ष बीएस चौहान ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला नहीं है। तहरीर के आधार पर जल्द कार्रवाई की जाएगी।