udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news स्कूल वैन पर गिरा बिजली का तार, दो की मौत, 11बच्चे झुलसे !

स्कूल वैन पर गिरा बिजली का तार, दो की मौत, 11बच्चे झुलसे !

Spread the love

बिहार: स्कूल वैन पर गिरा बिजली का तार, दो की मौत, 11बच्चे झुलसे ! मामला बिहार का है। यहां के सारण जिले में स्कूल वैन पर बिजली तार टूट कर गिरने की वजह से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, करीब 11 बुरी तरह से झुलस गए हैं। इनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

जानकारी के अनुसार, सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के धोबवाल गांव स्थित एक निजी विद्यालय की वैन छुट्टी होने के बाद बच्चों को उनके घर छोड़ने जा रही थी। इसी दौरान धोबावाल नहर के समीप उसपर बिजली का तार टूट कर गिर गया।

तार गिरते ही पूरी गाड़ी में करंट फैल गया। दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब 11 बच्चे बुरी तरह झुलस गए हैं। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें से तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

 

इस घटना के बाद मृतकों के घर चीख-पुकार मची है। मां अपने बच्चे का घर लौटने का इंतजार कर रही थी, लेकिन विद्युत विभाग की लापरवाही से शव घर पहुंचा। घटना की सूचना पाकर एसडीओ मौके पर पहुंच चुके हैं।

 

दो बच्चों की मौत में से एक की पहचान हुई है। यह बच्चा 6 वर्षीय रोशन कुमार बनियापुर थाना क्षेत्र के छितौनी गांव निवासी जय किशोर सिंह का पुत्र बताया जाता है।

 

वहीं, एक अन्‍य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इस हादसे में स्कूल वैन के चालक राजेश्वर गिरी भी झुलस गए हैं। घटना के बाद विद्यालय के सभी कर्मी फरार हैं।