udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news टाइगर हर चीज में फिट हैं, इसलिए वह संपूर्ण अभिनेता हैं

टाइगर हर चीज में फिट हैं, इसलिए वह संपूर्ण अभिनेता हैं

Spread the love

बॉलिवुड ऐक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस और ऐक्शन से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। यही वजह है कि फिल्ममेकर्स भी उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करने को लेकर काफी इच्छुक हैं।

टाइगर की बागी 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसमें वह ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे। कोरियॉग्रफर से फिल्म प्रड्यूसर और डायरेक्टर बने अहमद खान के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ एक संपूर्ण अभिनेता हैं। बता दें, बागी 2 के निर्देशक अहमद खान ही हैं।

एक प्रोग्राम में पहुंचे खान ने कहा, पिछले एक साल से मैंने ज्यादा कोरियॉग्रफी नहीं की है लेकिन बतौर कोरियॉग्रफर या निर्देशक मैं देखता हूं कि टाइगर इस समय एक संपूर्ण अभिनेता हैं।

अगर आप उन्हें डांस करने के लिए बोलेंगे तो वह तैयार हैं। मारधाड़ के लिए कहेंगे तो वह अपनी क्षमताओं से बढक़र काम करेंगे। बिना कपड़े में शूटिंग के लिए वह पांच मिनट में तैयार हो जाते हैं क्योंकि वह फिट हैं।

अहमद ने आगे कहा कि टाइगर के फैंस बागी 2 में उनका नया अवतार देखेंगे। गौरतलब है कि फिल्म के प्रड्यूसर साजिद नाडियावाला ने बागी 2 का ट्रेलर जारी होने से पहले ही बागी 3 बनाने की घोषणा कर दी थी।

वहीं, बागी 3 बनाने को लेकर अब कितना दबाव होगा, इस सवाल के जवाब में अहमद ने कहा, बॉलिवुड के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला ने बागी 2 का ट्रेलर जारी होने से पहले ही अगली फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने मुझ पर और टाइगर पर जो विश्वास जताया, उससे हम अभिभूत हैं। फिलहाल, हमारा ध्यान बागी 2 पर ही है।

बता दें, यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर जैसे ऐक्टर्स भी नजर आएंगे।