udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news टेलीनॉर ने मनाया विश्व दूरसंचार दिवस, अतिरिक्त डाटा फायदों के साथ

टेलीनॉर ने मनाया विश्व दूरसंचार दिवस, अतिरिक्त डाटा फायदों के साथ

Spread the love

देहरादून। विश्व दूरसंचार दिवस की पूर्व संध्या पर टेलीनॉर इंडिया ने अपने यूपी वैस्ट के ग्राहकों के लिए स्पेशल डाटा रिचार्ज बोनान्ज़ा की घोषणा की है। विश्व दूरसंचार दिवस यानी 17 मई 2017 को जो ग्राहक स्पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) 97 से रिचार्ज कराएंगे उन्हें बिना किसी ज्यादा लागत के 1जीबी का 2जी/4जी डाटा अतिरिक्त मिलेगा।

 
आम तौर पर एसटीवी 97ए 1.5 जीबी 2जी/4जी डाटा के साथ आता है जिसकी वैधता 28 दिन है। इस विशेष पेशकश के जरिए यूपी वैस्ट में टेलीनॉर उपभोक्ता केवल 97 रुपए में 1जीबी का अतिरिक्त 2जी/4जी डाटा प्राप्त कर सकेंगे। इस तरह एसटीवी 97 बाजार में उपलब्ध सबसे किफायती उत्पाद बन गया है।

 

 

यह अतिरिक्त 1जीबी ऑफर सिर्फ तभी मिलेगा जब रिचार्जिंग विश्व दूरसंचार दिवस पर कराई जाएगी। इस अतिरिक्त लाभ की घोषणा करते हुए यूपी वैस्ट में टेलीनॉर इंडिया के सर्कल बिज़नेस हैड अनिल कुमार ने कहा, ’’विश्व दूरसंचार दिवस के अवसर पर मैं सभी टेलीनॉर ग्राहकों का शुक्रिया अदा करता हूं कि इतने वर्षों से उनका प्यार और सहयोग हमें निरंतर मिलता रहा है।

 

 

अपना आभार प्रकट करते हुए हम चाहते हैं कि इस दिवस पर एक खास पेशकश देकर उनके मोबाइल डाटा अनुभव को बेहतर बनाया जाए। 17 मई को एसटीवी 97 से रिचार्ज कर के टेलीनॉर उपभोक्ता 28 दिनों के लिए 1जीबी का 2जी/4जी अतिरिक्त डाटा प्राप्त कर सकेंगे।

 

 

हम अपने ग्राहकों के साथ अपने रिश्ते को बहुत महत्व देते हैं इसलिए मोबाइल सम्प्रेषण संबंधी उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए हम और ज्यादा सबसे सस्ते पैसा वसूल उत्पाद लाते रहेंगे।’’

विश्व दूरसंचार दिवस मनाने के लिए टेलीनॉर ने ऐसे ही डाटा लाभ देने वाले प्लान भारत में अपने सभी सर्कलों में पेश किए हैं। अतिरिक्त लाभ प्रस्तुत करते हुए टेलीनॉर अपने वादे ’सबसे सस्ता-सबके लिए’ को और पुख्ता कर रही है जिससे ग्राहकों को मोबाइल वॉइस एवं डाटा सेवाओं पर फायदा मिलेगा।