udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news "तेरे बिन" गाना शूट के लिए दून पहुंचे शैल

“तेरे बिन” गाना शूट के लिए दून पहुंचे शैल

Spread the love
जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर प्रेस वार्ता कर बताया मसूरी में करेंगे गाना शूट
देहरादून। शैल यानि मेलोडियस आवाज़ का जादू, जिन्होंने हाल ही में अपने गाने ‘कोका कोका’ से युवा दिलो को धड़का दिया, अब अपने नए गाने “तेरे बिन” की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में पहुंचे, जिनका नया म्यूजिक ट्रैक जल्द ही युवाओं के दिलो को धड़काने के लिए तैयार हो रहा है क्योकि इस गीत में प्यार, मोहब्बत और ज़ज़्बातो का उन्स बहुत ख़ूबसूरती से फिल्माया है।
गाने सबसे अच्छी खूबी है इस गीत के बोल और दूसरी इसकी लोकेशन। इसमें म्यूजिक है विद्युत गोस्वामी का और इसका निर्देशन कर रहे है अमरजीत सिंह और सांवत घोष, जो इस गीत को  खूबसूरत बनाने में बड़ी मेहनत कर रहे है। सिंगर शैल का कहना है की मेरे ज्यादातर गीत विदेशो में फिल्मा, गए है लेकिन इस बार मैंने अपने देश की मनमोहक वादियों को एक कैनवास पर उकेरने की कोशिश की है।
मैं चाहता हूँ मेरे फैंस मुझे नए अंदाज़ में देखे, और उन्होंने मेरे  हर अंदाज़ मेरे हर गीत को पसंद किया है जिसका मैं जितना शुक्रिया अदा करना चाहूँ उतना ही कम होगा। कोका के वक़्त देहरादून में हुई प्रेस कांफ्रेंस में किसी ने पूछा था की आप हमेशा विदेश में शूटिंग करते है जबकि हमारे देश में बहुत अच्छी लोकेशन है तब शैल ने कहा था की वो अपने नए गाने की शूटिंग उत्तराखंड में करेंगे और उन्होंने अपना वादा पूरा किया।
शैल उन गायकों में से है जो बेशक कम गीत अपने चाहने वालो के लिए लाते है लेकिन अपने श्रोताओं को निराश नहीं करते। पिछले वर्षों में उनकी  एल्बम के कई गीत आज भी लोगो की ज़बान है जैसे सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर। उनके गीतों मे मधुरता ओर स्टोरी दोनो होती है।
इस अवसर पर अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करना अच्छा लगता है क्योकि वो कमी निकालने का मौका नहीं देते और वो अपने गीतों में शिद्दत से डूब जाते है और यही एक अच्छे कलाकार की पहचान होती है। सांवत घोष ने कहा की इनकी मैलोडियस आवाज इन्हे बाकि सिंगर से अलग करती है।