udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news उत्तराखंड: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस !

उत्तराखंड: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस !

Spread the love

कोटद्वार: कोटद्वार से रिखणीखाल प्रखंड के अंतर्गत स्योलखांद (बसड़ा) की ओर जा रही जीएमओयू कंपनी की बस ग्राम सिरोबाड़ी से पहले बेतू बैंड के समीप अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी।

 

दुर्घटना में बस चालक सहित 14 यात्री घायल हो गए। घायलों को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाकर भर्ती किया गया है। बस चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए देहरादून रेफर किया गया है।

दुर्घटना सुबह करीब सात बजे हुई। कोटद्वार से सुबह करीब पौने छह बजे जीएमओयू की बस संख्या यूके 12पीबी 0061 सवारियों लेकर स्योलखांद को रवाना हुई। बस में क्षेत्रीय ग्रामीणों के साथ ही शिक्षक भी सवार थे।

 

करीब सात बजे सेंधीखाल-ढौंटियाल के मध्य बेतू बैंड पर बस अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। दुर्घटना का पता चलते ही ढौंटियाल व सेंधीखाल से ग्रामीण मौके पर पहुंचे व घायलों को अलग-अलग वाहनों से कोटद्वार के बेस चिकित्सालय के लिए रवाना कर दिया।

 

इस बीच दुर्घटना की सूचना मिलने पर दुगड्डा पुलिस चौकी के जवान भी मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाल कर 108 वाहन के जरिये कोटद्वार के लिए रवाना किया।

दुर्घटना में बस चालक सहित 14 यात्री घायल हुए हैं। घायलों में बस चालक कालाबड़ निवासी मनोज भट्ट की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के लिए रेफर किया गया है।