udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news यह सच है: वनमानुष को बनाया सेक्स वर्कर !

यह सच है: वनमानुष को बनाया सेक्स वर्कर !

Spread the love

मादा वनमानुष को सेक्स की विभिन्न मुद्राएं सिखाई गई और उसे सेक्स से पहले सजाया जाता था

 

बाली:  यह सच है: वनमानुष को बनाया सेक्स वर्कर ! आप चैंक गए होंगे। लेकिन यह सत्य है और यह घटना है इंडोनेसिया की। आप हैरत में पढ़ जाएंगे जब आप इसकी कहानी को पढे़ंगे। इस दुनिया में ऐसे भी लोग होते है जो अपनी हवस के लिए कुछ भी कर सकते हैं। यह खबर भी उन्हीं दरिंदों पर केंद्रित है।

 

क्या कभी किसी वनमानुष को सेक्स वर्कर बनाने की बात सुनी है? आप इस सवाल से ही हैरान हो गए होंगे, लेकिन यह सच है। इंडोनेशिया के एक गांव में एक वनमानुष को सेक्स वर्कर बनाए जाने की खबर सामने आई है।

 

डेली मेल की खबर के मुताबिक पोनी नाम की मादा वनमानुष को फरवरी 2003 में बॉर्नियो जंगल से तब चुरा लिया गया था जब वह बहुत छोटी थी। उसे एक वेश्यालय में रखा गया था जहां ताड़ की खेती करने वाले किसान 2 पौंड देकर उसके साथ सेक्स किया करते थे। उसे चेन से बांधकर रखा जाता था।

 

वनमानुष को वेश्यालय से बचाने वाले राहतकर्मियों का कहना है कि उसके पूरे शरीर को शेव कर दिया गया था। किसी ग्राहक के सामने पेश करने के दौरान उसे जूलरी पहनाई जाती थी और परफ्युम भी छिड़का जाता था। इस मादा वनमानुष को सेक्स की विभिन्न मुद्राएं भी सिखाई गई थीं।

 

उसे एक चेन से बांधकर रखा जाता था। जब भी दरवाजे पर कोई दलाल दिखता वह समझ जाती थी कि ग्राहक को लाया गया है और अब उसके साथ जबरदस्ती की जाएगी। आलम यह है कि अब भी वह किसी मर्द को देखती है तो डर जाती है।