udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news यमला पगला दीवाना : पोस्टर में दमदार सनी देओल

यमला पगला दीवाना : पोस्टर में दमदार सनी देओल

Spread the love

यमला पगला दीवाना सीरीज़ की तीसरी फिल्म पर्दे पर आने को बिल्कुल तैयार हो चुकी है और मेकर्स आज गुरुवार को टीजऱ रिलीज़ का प्लान कर रहे हैं। टीजऱ से पहले फिल्म के ऐक्टर सनी देओल और धर्मेन्द्र ने अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है।

इस पोस्टर में सनी देओल और धर्मेन्द्र खुद नजऱ आ रहे हैं। इस पोस्टर को सनी देओल के अलावा फिल्म के लीड ऐक्टर धर्मेन्द्र ने भी अपना एक पोस्टर ट्विटर पर रिलीज़ किया और देखते ही देखते धर्मेन्द्र और सनी देओल की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं।

यमला पगला दीवाना: फिर से का निर्देशन कर रहे हैं नवनीयत सिंह, जिसमें लीड ऐक्टर के रूप में दिखेंगे धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल, जो पिछली दोनों फिल्मों की तरह कॉमिक अंदाज़ में दिखेंगे। हालांकि, बताया गया है कि यह फिल्म इस सीरीज़ की पिछली दोनों फिल्मों के अंदाज़ से काफी जुदा होगी।

यमला पगला दीवाना: फिर से 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। यहां बताना चाहेंगे कि सनी देओल की इस फिल्म को कड़ी टक्कर देंगे अक्षय कुमार, क्योंकि इसी दिन उनकी फिल्म गोल्ड भी रिलीज़ होनेवाली है। पिछले दिनों गोल्ड का भी ऑफिशल पोस्टर लॉन्च किया गया, जिसमें वह अपने सीने से तिरंगा लगाए नजऱ आ रहे हैं। गोल्ड रीमा कागती की निर्देशित फिल्म है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजि़ट टीवी ऐक्ट्रेस मौनी रॉय नजऱ आएंगी और यह उनकी डेब्यू फिल्म है। इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ रखने वाले अक्षय की इस फिल्म की कहानी में भी उतना ही दम दिख रहा है। यह फिल्म वर्ष 1948 में लंदन में 14वें ओलिम्पिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है।